• Fri. May 24th, 2024

UK-उत्तराखंड में फुटबॉल टूर्नामेंट के आयोजन में प्रदेश की 12 टीम करेगी प्रतिभाग।

उधम सिंह नगर उत्तराखंड की बाबा स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में आगामी 17 दिसंबर से स्वर्गीय विजय वीर सिंह मेमोरियाल ओपन 9ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है टूर्नामेंट के तमाम आयोजन सफल बनाए जाने को लेकर काशीपुर में आयोजित बैठक में अधिकारियों व खेल प्रेमियों द्वारा चर्चा की।

बैठक में हुई चर्चा के उपरांत एकेडमी के अध्यक्ष अमित घिल्डियाल ने आईसीएन संवाददाता से बात करते हुए बताया कि उक्त टूर्नामेंट सीनियर एशियन पावर लिफ्टिंग मेडलिस्ट राजीव चौधरी के पिता स्वर्गीय विजय वीर सिंह की स्मृति में आयोजित की जा रही है जिसका शुभांरभ आगामी 17 दिसंबर रविवार को ओरिसन स्कोलास्टिक स्कूल के खेल मैदान में किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि इस आयोजन में उत्तराखंड राज्य की 12 टीमें प्रतिभाग करेगी, सभी मैच नाक आउट पद्धति से खेले जायेगे।

बाबा स्पोर्ट्स एकेडमी के अध्यक्ष एवम टूर्नामेंट के आयोजक अमित घिल्डियाल ने आईसीएन से बात करते हुए विश्वाश जताया कि उक्त टूर्नामेंट के जरिए प्रदेश की छुपी हुई खेल प्रतिभा को सामने लाया जाएगा और उनमें निखार लाते हुए स्पोर्ट्स में देश का प्रतिनिधि करने को तैयार किया जाएगा।

उक्त बैठक के उपरांत देश का गौरव बड़ाने वाले उत्तराखंड के मशहूर कोच एवम सीनियर पावर लिफ्टिंग मेडलिस्ट राजीव चौधरी द्वारा स्पोर्ट्स के मैदान में अपना जौहर दिखाने वाले उत्तराखंड के स्थानीय खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर सम्मानित भी किया गया।

जहां मुख्य रूप से हरि प्रकाश, सलीम सैफी, अनुराग काण्डपाल, अरुण बिष्ट, मनीष शर्मा,भूपेंद्र सिंह, हर्ष वर्धन आदि खेल प्रेमी व स्पोर्ट्स कोच मौजूद रहे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *