• Fri. Oct 18th, 2024

अमेठी में सैंकड़ों बसपा कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल,19 फरवरी को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पहुंचेगी

Report anjani kumar mishra Amethi (UP)

लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस नेता संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुट गए है। आज कांग्रेस जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा के नेतृत्व में करीब बसपा कार्यकर्ता कांग्रेस के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए कांग्रेस में शामिल हुए।अमेठी कस्बे के कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित हुई कार्यक्रम में सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

जल्द ही लोकसभा चुनाव आने वाला है और कुछ ही दिनों बाद अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अमेठी आ रही है ऐसे में अमेठी कांग्रेस के नेता संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुटे हुए है। किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से आज अमेठी विधानसभा के करीब 100 बसपा कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए।अमेठी कस्बे के कांग्रेस कार्यालय में सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई।इस दौरान कई कांग्रेस नेता भी मौके पर मौजूद रहे। जिसमे वरिष्ठ कांग्रेसी धर्मेन्द्र शुक्ला, संजय पाठक आदि उपस्थित रहे

किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि आज बसपा समेत अन्य पार्टियों के सैकड़ो से अधिक कार्यक्रता कांग्रेस के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए पार्टी में शामिल हुए है। सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई है। कुछ नेताओं को किसान मोर्चा के खाली पड़े पदों पर भी जिम्मेदारी दी गई है। जिसमे अमेठी तहसील अध्यक्ष और ब्लाक अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है।19 फरवरी को राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा भी अमेठी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *