• Fri. Oct 18th, 2024

“बजरंगी भाई जान “और “राउडी राठौड़” का बनेगा सीक्वल,फिल्म मेकर्स जल्द करेंगे सलमान खान से मुलाकात

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और 2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ‘राउडी राठौर’ के सीक्वल पर अपडेट सामने आया है। प्रोड्यूसर के के राधामोहन ने एक इवेंट में यह जानकारी दी है कि जल्द ही इन दोनों फिल्मों पर काम शुरू हो जाएगा। इनकी स्क्रिप्ट्स कम्पलीट हो गई है ।

हैदराबाद में हुए फिल्म ‘रुस्लान’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रोड्यूसर राधामोहन ने इस बारे में बात की। राधा मोहन ने बताया कि इन दोनों ही फिल्मों की स्क्रिप्ट्स राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।
प्रोड्यूसर ने कहा, ‘राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने मेरे लिए दो कहानियां लिख दी हैं। एक ‘विक्रमाकुडु-2’ है, जिसकी हिंदी सीक्वल ‘राउडी राठौर-2’ के नाम से बनाएंगे। इसकी कहानी तैयार है और हम जल्द ही इसकी कास्टिंग पर काम शुरू करेंगे

जल्द सलमान से मिलेंगे मेकर्स फिल्म मेकर्स –

‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल पर बात करते हुए राधामोहन ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म के सेकेंड पार्ट की स्क्रिप्ट पढ़ ली है और वो जल्द ही सलमान से मिलकर उन्हें इसकी कहानी नैरेट करेंगे।

इससे पहले 2021 में फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशनल इवेंट पर सलमान ने कन्फर्म किया था कि ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनने जा रहा है। 2023 में बॉलीवुड हंगामा ने एक रिपोर्ट में दावा किया था इस फिल्म में पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म का टाइटल ‘पवन पुत्र भाईजान’ होगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *