• Fri. Oct 18th, 2024

फतेहपुर में सीएम योगी कहा इंडिया गठबंधन गरीबी हटाने की बात करती है, लेकिन 54 साल में कुछ नही किया, केजरीवाल की खांसी से पूरी दिल्ली परेशान

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर जिले में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने आये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में राष्ट्र कवि सोहनलाल द्विवेदी का नाम लेकर शुरुआत किया।उन्होंने बिंदकी तहसील के जोनिहा कस्बे स्थित एक इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि 4 चरण का चुनाव हो चुका है और तीन चरण का चुनाव होना बांकी है।इंडिया गठबंधन अभी से मोदी के जीत को लेकर डर गई है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश की जनता फिर से मोदी को लेकर आ रही है क्योंकि अबकी बार चार सौ के पार मोदी सरकार बनाने जा रही है।उन्होंने कहा कि देश को मोदी ने आगे बढ़ाए देश की सीमा की सुरक्षा को बढ़ाया है।मेडिकल की व्यवस्था किया और हर घर जल नल की की व्यवस्था किया।

उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड जाने के लिए फतेहपुर के रास्ते से जाने होगा और बुंदेलखंड से अयोधया जाने के लिए भी रास्ता पड़ता है।उन्होंने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार में फतेहपुर जिले में खूब खनन चरम पर हुआ।युवाओं के हाथ में तमंचा पकड़ा दिया और लड़कियों सुरक्षित नही थी।आये दिन हत्या हो रही थी गुंडे माफिया का राज था।

उन्होंने कहा कि मोदी जी हमारे नेता है और मोदी जी ने जो किया वह काम किया है।किसी धर्म जाति का चहरा देखकर नही किया बल्कि सभी के लिए काम किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोक तो सुधार दिया अब तो परीलोक भी सुधार दिया।भगवान राम को स्थापित कराकर अयोध्या में भगवान राम ने 105 सालों बाद अपना जनमोत्स्व मनाया है और विराजमान किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सफलता पर कांग्रेस व इंडिया गठबंधन पागल हो गए है।फतेहपुर में मैँ 4 बार आ चुका हूं और सपा को सभा करने के लिए जगह नही मिल रही है क्योंकि सड़क पर निकलने से डरते है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने जब से भ्रष्टाचारी कांग्रेस का साथ किया है उसी तरह केजरीवाल खुद भी भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए और जेल जाने के बाद बाहर आये तो सत्ता जाने का डर सता रहा है। गठबंधन के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गरीबी हटाने की बात करते है लेकिन 54 साल में कुछ नही किया।

जनसभा में भाजपा जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल,जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह,जहानाबाद विधायक राजेन्द्र पटेल,खागा विधायक कृष्णा पासवान,अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता,बिंदकी विधायक जय कुमार जैकी सहित नेता मौजूद रहे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *