• Sat. Jul 13th, 2024

30 फुट के अजगर ने महिला को निगला,बच्चे की दवा लेने निकली थी वापस नहीं लौटी

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

इंडोनेशिया में एक महिला को 30 फुट लंबे अजगर ने निगल लिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक घटना सुलावेसी प्रांत के सितेबा गांव की है। महिला का नाम सिरियाती है, जो मंगलवार की सुबह अपने बीमार बच्चे के लिए दवा लेने गई थी। लेकिन इसके बाद वह घर नहीं लौटी।जब सिरियाती कई घंटों बाद भी नहीं लौटी तो उसके पति आदियासा ने उसे ढूंढना शुरू किया। आदियासा को घर से 500 मीटर की दूर पर उसकी चप्पल और कपड़े के टुकड़े मिले। इसके बाद उसने पुलिस के पास गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सिरियाती को ढूंढने लगी। इस दौरान उन्हें घर के रास्ते से 10 मीटर दूर पर एक लंबा अजगर दिखाई दिया। अजगर का पेट का काफी मोटा दिखाई दे रहा था। इसके बाद लोगों ने अजगर का पेट काटकर महिला की लाश बाहर निकाली।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले महीने भी इस इलाके में 50 साल की फरीदा को अजगर ने निगल लिया था। फरीदा बाजार जाते समय लापता हो गई थी। दो दिन बात उसे अजगर के पेट से निकाला गया। अब सिरियाती का शव मिलने से लोग दहशत में है।

पिछले साल भी एक अजगर ने एक किसान को निगल लिया था। इसके बाद लोगों ने उस 4 मीटर लंबे अजगर को मार डाला था। सुलावेसी के मुना शहर में 2018 में एक 54 साल की महिला को 7 मीटर लंबे अजगर ने निगल लिया था। लोगों ने बताया कि शहर का रास्ता जंगल से होते हुए जाता है इसलिए यहां इस प्रकार घटनाएं होती हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *