• Sat. Jul 27th, 2024

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही जहीर इकबाल से करेंगी शादी,रिलेशन को लेकर कई बार चर्चा में रहीं जोड़ी

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में अपने पार्टनर और बॉलीवुड एक्टर जहीर इकबाल से जल्द शादी करने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। इसके अलावा सोनाक्षी की हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्टारकास्ट भी इस शादी पर इनवाइट की गई है।

सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी का वेडिंग इन्विटेशन मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया जाएगा। इस पर लिखा होगा- ‘अफवाहें सच हैं..।’ शादी में शामिल होने वाली सभी गेस्ट से फॉर्मल्स में आने की रिक्वेस्ट की गई है। यह सेलिब्रेशन मुंबई के बेस्टियन में हो सकता है। इस रेस्टोरेंट की ओनर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हैं।

सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इस बारे में ना तो खुलकर बात की है और ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट।

दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से उनके बॉन्ड के बारे में पता चलता है। हाल ही में सोनाक्षी के बर्थडे पर भी जहीर ने एक्ट्रेस के साथ कई क्यूट फोटोज शेयर किए थे।

36 साल के जहीर इकबाल ने 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो 2022 में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरेशी स्टारर ‘डबल XL’ में नजर आए थे। 6 साल के करियर में जहीर ने इन दोनों ही फिल्में में काम किया है जो फ्लॉप रहीं।

जहीर के पिता इकबाल रत्नासी सलमान खान के भी करीबी दोस्त हैं। जहीर को लॉन्च करने में भी सलमान ने मदद की थी। इससे पहली जहीर, सलमान के भाई सोहेल की एक फिल्म पर असिस्टेंट डायरेक्टर भी थे।

सोनाक्षी के अलावा जहीर का नाम दीक्षा सेठ और सना सईद जैसे एक्ट्रेसेस के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

वहीं सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों ‘हीरामंडी’ को लेकर चर्चा में हैं। वो जल्द ही ‘काकुड़ा’ और ‘निकिता रॉय’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *