• Fri. Jun 14th, 2024

मुंबई के फ्लैट में एक्ट्रेस की लाश सडी गली हालत में मिली,वेब सीरीज में काजोल की रह चुकी है को- स्टार

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

पूर्व एयर होस्टेस और एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास की लाश उनके अपार्टमेंट में सड़ी गली हालत में मिली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है। नूर ने पिछले साल रिलीज हुई काजोल स्टारर वेबसीरीज ‘द ट्रायल’ में काम किया था।मालाबिका, पिछले साल रिलीज हुई काजोल स्टारर वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में एक छोटे से रोल में नजर आई थीं।

नूर की मौत की खबर तब सामने आई जब पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत की। इसके बाद बीते 6 जून को ओशिवारा पुलिस ने लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट पर पहुंचकर देखा तो नूर का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने तत्काल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने पंचनामा फाइल करने के बाद नूर के परिवार वालों से भी कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की पर कोई भी उनकी बॉडी क्लेम करने नहीं आया।इसके बाद रविवार को पुलिस ने लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली NGO की मदद से नूर का अंतिम संस्कार कर दिया।

कुछ लोगो ने बताया अब तक मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रही थीं। उनके परिवार वाले इस घटना के दो हफ्ते पहले ही गांव वापस लौटे हैं। 32 साल की मालाबिका असम की रहने वाली थीं। उन्होंने ‘सिसकियां’, ‘तीखी चटनी’ और ‘चरमसुख’ जैसी उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली बोल्ड वेब सीरीज में काम किया था।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *