• Sat. Jul 27th, 2024

12 जुलाई को होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी,14 को मुंबई के जियो सेंटर में होगा रिसेप्शन

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। शादी के सभी फंक्शन्स मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में होंगे। शादी के फंक्शन 3 दिन चलेंगे। 12 जुलाई को शादी होगी, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का कार्यक्रम होगा और 14 जुलाई को रिसेप्शन रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट में पहले कहा गया था कि यह शादी लंदन के लग्जरी होटल स्टोक पार्क में होगी। हालांकि, भास्कर ने कन्फर्म किया था कि शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होगी।

जियो वर्ल्ड सेंटर मुंबई के फेमस BKC इलाके में है। यहां एक बॉलरूम है, जिसमें 3000 लोग एक साथ मौजूद रह सकते हैं। यह बॉलरूम जियो वर्ल्ड सेंटर के तीसरे फ्लोर पर 32,280 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। इस साल जनवरी में आमिर खान की बेटी आयरा का वेडिंग रिसेप्शन और मार्च में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता भी जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी।

इस साल जनवरी में आमिर खान की बेटी आयरा का वेडिंग रिसेप्शन और मार्च में मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता भी जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी। जियो वर्ल्ड सेंटर कुल 18.5 एकड़ में फैला है। यह एक बिजनेस, कॉमर्स और कल्चरल डेस्टिनेशन है।

जियो वर्ल्ड सेंटर में कल्चरल सेंटर (नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर) म्यूजिकल फाउंटेन, दुनिया के सभी बड़े ब्रांडों के रिटेल शोरूम, कैफे रेस्टोरेंट्स, अपार्टमेंट्स और एक अत्याधुनिक कन्वेंशन सेंटर भी है। इसके अंदर जाने के लिए कई गेट भी हैं। हम कह सकते हैं कि जियो वर्ल्ड सेंटर अपने आप में एक अलग दुनिया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *