• Fri. Mar 29th, 2024

Athiya Shetty and KL Rahul Now Married: अब एक दूजे के हुए Athiya Shetty और KL Rahul, सुनील शेट्टी बोले- बन गया ‘ऑफिशियली ससुर’

Athiya Shetty and KL Rahul Now Married: अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारत के जाने माने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने आखिरकार आज यानी 23 जनवरी 2023 को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी रचा ली है। शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़ी ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया।

शादी का उत्सव तीन दिनों तक चला, जिसकी शुरुआत संगीत समारोह से हुई, जिसके बाद हल्दी, मेहंदी और शादी हुई। अथिया और केएल राहुल आखिरकार आज यानी 23 जनवरी को शाम 4 बजे शादी के बंधन में बंध गए हैं। केएल राहुल और अथिया अब पति-पत्नी हैं।

शादी के बाद अभिनेता सुनील शेट्टी अपने बेटे और अभिनेता अहान शेट्टी के साथ पैपराज़ी को मिठाई बांटने के लिए निकले और उन्होंने कहा कि कैसे वह अब आधिकारिक रूप से ससुर बन गए हैं। शादी के बाद अभिनेता सुनील शेट्टी अपने बेटे और अभिनेता अहान शेट्टी के साथ पैपराज़ी को मिठाई बांटने के लिए निकले और उन्होंने कहा कि कैसे वह अब आधिकारिक रूप से ससुर बन गए हैं। अभिनेता ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि फेरे हो चुके हैं। इस दौरान सुनील और अ​हान दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए।

अथिया शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी ने ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ बातचीत में खुलासा किया था कि कपल एक ग्रैंड वेडिंग नहीं चाहते थे। उन्होंने कहा था, “वे एक ऐसे जोड़े हैं, जो इसे वास्तव में छोटा बहुत सरल और केवल परिवार बनाना चाहते हैं। माता-पिता के रूप में मैं केवल उनके लिए सर्वश्रेष्ठ चाहता हूं।”

अथिया शेट्टी और केएल राहुल पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि उन्होंने पिछले साल ही अपने रिश्ते को ‘इंस्टा-ऑफिशियल’ बनाया था। अथिया, जिन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था। उन्होंने 2015 की फिल्म ‘हीरो’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

उम्मीद की जा रही है कि कपल शाम को पैपराजी के लिए पोज देगा। शादी एक निजी समारोह था, जिसमें करीबी दोस्त और परिवार शामिल हुए थे। अनुपम खेर, ईशांत शर्मा, अंशुला कपूर, कृष्णा श्रॉफ सहित अन्य को वेडिंग वेन्यू में एंट्री करते देखा गया।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहमानों को केले के पत्ते पर एक शानदार दक्षिण भारतीय तरीके से दावत दी गई।

यहां देखें वीडियों : KL Rahul और Athiya Shetty ने रचाई शादी, सुनील शेट्टी बने ससुर 

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *