• Sat. Jul 27th, 2024

बालीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बने,नताशा ने दिया बेटी को जन्म,सोशल मीडिया लोग दे रहें हैं बधाई

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बीती रात मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है। सोमवार रात हॉस्पिटल से वरुण के पिता डेविड धवन, उनकी मां करुणा धवन और भाभी जान्हवी धवन के वीडियोज सामने आए हैं। इस दौरान वरुण के पिता ने पैपराजी से बात करते हुए जानकारी दी कि कपल को बेटी हुई है।

खुद वरुण ने भी मंगलवार सुबह एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी। एक्टर ने लिखा, ‘हमें बेटी हुई। मां और बेटी को शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे।

वहीं डायरेक्टर करण जौहर ने भी इंस्टाग्राम पर कपल को बधाई देते हुए लिखा- ‘मेरे बेटे को बेटी हुई है… बधाई हो नताशा और वरुण।’

अर्जुन कपूर ने भी वरुण को बधाई देते हुए लिखा, ‘बेबी जॉन को बेबी हुआ है। पापा नंबर 1 की कास्टिंग फाइनली लॉक हुई। वरुण और नताशा को बधाई। नियारा, अभीर और जॉय के पास अब एक बहन है।

वरुण-नताशा ने इसी साल फरवरी में अनाउंस किया था कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वरुण वाइफ के बेबी बम्प को किस करते नजर आ रहे थे। कपल ने 24 जनवरी 2021 में शादी की थी। अलीबाग में हुई इस शादी में कपल के क्लोज मेंबर्स ही शामिल हुए थे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *