• Tue. Feb 27th, 2024

UP-मथुरा में जश्न का माहौल ,तीन राज्यो में भाजपा को बहुमत

यूपी के मथुरा में तीन राज्यों में भाजपा को बहुमत मिलने पर मथुरा में मिठाई बांटकर जताई खुशी, महानगर अध्यक्ष ने कहा यह 2024 से पहले की तस्वीर
तीन राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में भाजपा को मिले बहुमत के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। मथुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में मिठाई वितरित की और आतिशबाजी चलाकर खुशी का इजहार किया

देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से 4 राज्यों में हुए मतदान की रविवार को मतगणना हुई। मध्य प्रदेश, राजस्थान छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में मतगणना हुई। जिसमें से 3 राज्यों में विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिला जबकि तेलंगाना में कांग्रेस बहुमत मिला।

चार में से तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन गई है। मध्य प्रदेश में एक बड़े बहुमत के अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सरकार बनाने में कामयाब हुई है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। मथुरा में भी भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्साह और खुशी की झलक देखने को मिली। चुनाव के नतीजे औपचारिक तौर पर घोषित होने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर अपनी खुशी का इजहार किया।

मथुरा महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाई। एक ओर जहां इन कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी चलाई तो वहीं उनके द्वारा एक दूसरे को और जनता को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई। मथुरा जिला व महानगर भाजपा कार्यालय पर भी कार्यकर्ताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी रहा । यहां भी आतिशबाजी और मिष्ठान वितरण का कार्यक्रम किया गया।

भारतीय जनता पार्टी की तीन राज्य में प्रचंड जीत पर भारतीय जनता पार्टी महानगर के कार्यकर्ताओं ने जीत की जश्न नगर के प्रमुख रंगनाथ मंदिर चौराहे पर आतिशबाजी एवं मिठाई बाँट कर मनाया। महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी ने कहा यह जीत नरेंद्र मोदी जी की जनकल्याण की योजना और जनता का नरेंद्र मोदी जी के प्रति अपार जनसमर्थन का परिणाम है। बीजेपी की यह प्रचंड जीत 2024 से पहले भाजपा के प्रति जनता का विश्वास है

इस दौरान युवा मोर्चा के जिला मंत्री एवं पार्षद शशांक शर्मा ने कहा की जनता ने इण्डिया गठबंधन एवं कांग्रेस को सिरे से खारिज कर दिया है और यह संदेश स्पष्ठ दे दिया है कि 2024 में नरेंद्र मोदी प्रचंड जीत केंद्र में दर्ज करने जा रहे है। इस अवसर पर प्राण वल्लभ दुबे , राजेश पंडित , पार्षद सुमित गौतम , डॉ रूपन वर्मा , पंकज अरोरा , अवधेश गौतम , चिंटू पुजारी , अंकुर शर्मा , प्रदीप शर्मा , गोपाल गौड़ , योगेश द्विवेदी आदि उपस्थित थे।

सोमवार को मिजोरम विधानसभा चुनाव की वोटों की गिनती होगी। इन पांच राज्यों में हुए चुनाव को लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। भाजपा ने इन पांचो राज्यों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को आधार बनाकर अपनी रणनीति तैयार की थी। ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा का उत्साह बढ़ना स्वाभाविक है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *