• Fri. Jun 14th, 2024

फिल्म “बजरंग और अली” का रिव्यू में समीक्षकों ने दिया 4 से 5 स्टार,डायरेक्टर ने की फिल्म में खूब मेहनत

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

बजरंग और अली’ दो अलग-अलग महजब से ताल्लुक रखने ऐसे दोस्तों की कहानी है जो गंगा जमुनी तहजीब को पेश करती है। फिल्म की सशक्त कहानी और कलाकारों के जबरदस्त परफार्मेंस को देखते हुए दैनिक भास्कर ने इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार रेटिंग दी है।

इस फिल्म की कहानी दो अलग-अलग महजब से ताल्लुक रखने वाले बजरंग और अली की है। इनकी दोस्ती जय और वीरू से किसी मायने में कम नहीं है। दो अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने के बावजूद बजरंग और अली एक दूसरे पर जान छिड़कते है। इनकी दोस्ती के बीच महजब की दीवार आड़े नहीं आती है।

फिल्म की कहानी जिस तरह से बजरंग और अली के इर्द- गिर्द घूमती है। उसी तरह से बजरंग की भूमिका में जयवीर और अली की भूमिका में सचिन पारिख ने अपने किरदार के हाव भाव को सही तरीके से पकड़ा है। दोनों ने अपनी अदाकारी से दर्शकों को हंसने और रोने पर भी मजबूर कर दिया है। जयवीर और सचिन पारिख के अलावा रिद्धि गुप्ता, युगांत बद्री पांडे, गौरी शंकरसिंह ने अपने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से ना सिर्फ न्याय करने की कोशिश की है, बल्कि अपने- अपने परफार्मेंस से फिल्म के स्तर को ऊंचा उठा दिया है।

फिल्म के राइटर डायरेक्टर जयवीर ने फिल्म में बजरंग की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का सशक्त पहलू फिल्म की कहानी और पटकथा है। फिल्म के हरेक पहलू पर डायरेक्टर ने खूब मेहनत की है, जो फिल्म में नजर आता है। कहीं न कहीं फिल्म का प्रोडक्शन वैल्यू कमजोर है। अगर इसी कहानी पर कोई बड़ा प्रोडक्शन हाउस फिल्म बनाया होता है तो फिल्म का लुक कुछ और ही होता है। इस तरह की फिल्मों को बड़े मेकर्स को सपोर्ट करना चाहिए, ताकि दर्शकों तक एक अच्छी कहानी पहुंच सके।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *