• Thu. May 23rd, 2024

फतेहपुर की सूखी नहर में मिला अज्ञात युवक का शव,सिर कूचकर की गई निर्मम हत्या,पुलिस जांच में जुटी

Report By : Umesh Chandra Fatehpur (UP)

यूपी के फतेहपुर में एक अज्ञात युवक का हत्या युक्त शव सुखी नहर के झाड़ियों में पड़ा देखकर आस पास गांव के लोगों की भीड़ लग गई। ग्रामीण के सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।मृतक की फोटो के आधार पर आस पास शिनाख्त के प्रयास में लगी रही।पुलिस के अनुसार मृतक की हत्या कर नहर में फेंक दिया गया है। मृतक के दाहिने हाथ पर केश नाम लिखा हुआ है।

खून से लथपथ नगर पटरी की झाड़ियों में मिला युवक का शव

जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के कचपुरवा रोड मजरा दरौली गांव के पास रामरतन के खेत के पास से निकली बड़ी नहर में एक युवक का हत्या युक्त शव खून से लथपथ झाड़ियों में पड़ा हुआ था।नहर के पास से निकालते समय किसी ग्रामीण की नजर पड़ी तो आस पास हत्या युक्त शव मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।ग्रामीण के सूचना पर पहुची पुलिस ने झाड़ियों से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक के सिर और पैर पर चोट के गहरे निशान मिलने से किसी धारदार हथियार से हत्या किए जाने का ग्रामीणों ने आशंका जताई है।

किसी खुन्नस को लेकर निर्ममता के साथ युवक की हत्या कर शव को आरोपियों ने फेंका

ग्रामीणों में चर्चा रही कि हत्या करने के बाद नहर में फेंक दिया गया है।मौके पर पुलिस ने मृतक की फोटो के आधार पर आस पास के गांव और सोशल मीडिया में पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास कर रहे है।अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि सुखी नहर में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है।युवक की उम्र करीब 25 वर्ष के आस पास की है और शरीर पर एक काली शर्ट व नीली जीन्स पहने हुए है।मृतक के दाहिने हाथ पर केश नाम लिखा हुआ है मृतक की हत्या किया गया शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *