• Sat. Jul 20th, 2024

अंडरवर्ल्ड डॉन बबलू श्रीवास्तव पर आज आ सकता है फैसला,प्रयागराज के सर्राफा कारोबारी के अपरहण कांड से जुड़ा मामला

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

यूपी के प्रयागराज में बहुचर्चित सराफा कारोबारी पंकज महिंद्रा अपहरण कांड पर मंगलवार 2 जुलाई को फैसला आ सकता है। इस अपहरण कांड में अंडरवर्ल्ड माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव समेत 10 आरोपी हैं।जिला अदालत ने कारोबारी अपहरण कांड में फैसला सुनाने के लिए डॉन बबलू श्रीवास्तव उर्फ ओम प्रकाश श्रीवास्तव समेत 10 आरोपियों को दो जुलाई को पेश होने का आदेश दिया है।

सुरक्षा कारणों से डॉन बबलू श्रीवास्तव की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से होगी। डॉन बबलू श्रीवास्तव बरेली जेल में है। अपहरण कांड की सुनवाई जिला न्यायालय इलाहाबाद में गैंगस्टर एक्ट के विशेष न्यायाधीश विनोद कुमार चौरसिया की अदालत में होगी।

5 सितंबर 2015 की रात शहर कोतवाली इलाके के रहने वाले बड़े सराफा कारोबारी पंकज महिंद्रा अपनी आभूषण दुकान बंद कर कार से घर के लिए निकले थे। असलहाधारी बदमाशों ने उन्हें कार समेत अगवा कर लिया था। बाद में पंकज महिंद्रा की कार संगम स्थित बंधवा में लेटे हनुमान मंदिर के पास लावारिस मिली थी। फिर कारोबारी को छोड़ने के एवज में अपहर्ताओं ने 10 करोड़ रुपए मांगे थे।

इसका खुलासा करने के लिए STF को लगाया गया था। टीमों ने फतेहपुर जिले के असोधर थाने के सरकंडी गांव में विनीत परिहार के फार्म हाउस में घेराबंदी कर छापेमारी की थी। पंकज महिंद्रा वहां बंधे हुए मिले थे। पुलिस टीमों ने मौके से माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव के भांजे विकल्प श्रीवास्तव उर्फ गोलू, गोरखपुर निवासी महेंद्र यादव, सच्चिदानंद यादव उर्फ सचिता, बरेठी थाना थरवई निवासी चंद्र मोहन उर्फ बबलू यादव को गिरफ्तार किया था।
इनके पास से नौ एमएम व 32 बोर की दो पिस्टल, 315 बोर का तमंचा, अल्टो कार, लैपटॉप, मोबाइल, फर्जी सिम कार्ड बरामद हुए थे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *