• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-सुल्तानपुर के कमला नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी नर्सिंग संकाय स्टूडेंट्स की फेयरवेल पार्टी हुई आयोजित

यूपी के सुल्तानपुर में कमला नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी के नर्सिंग संकाय में जीएनएम तथा एएनएम अंतिम वर्ष छात्राओं के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति के साथ अनामिका भारती व मनीषा लाल को मिस फेयरवेल के रुप में चुना गया।शहर में स्थित कमला नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एण्ड टेक्नोलॉजी के नर्सिंग संकाय में रविवार को फेयरवेल पार्टी का आयोजन बच्चों द्वारा किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मुख्य अतिथि के रुप में मौजूद डायरेक्टर डा. महेश प्रसाद, प्रशासक राजेश दूबे एवं प्राचार्य रजनी नगपुरे ने मां सरस्वती एवं बाबू केएन सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर की।

तत्पश्चात् निदेशक डा. महेश प्रसाद ने संस्थान के गौरवशाली इतिहास को सभी छात्राओं के समक्ष रखा एवं छात्राओं को सदैव अपने लक्ष्य के प्रति केन्द्रित रहने के लिए प्रेरित किया। प्रशासक राजेश कुमार दूबे ने छात्राओं को अपने आत्मबल को बढाने हेतु प्रेरित करते हुए कहा कि कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं है, सकारात्मकता के साथ मेहनत जरूर करें, जिससे जीवन में कभी भी परेशानियों का सामना न करना पड़े। साथ ही अपने लक्ष्यों को आसानी से हासिल कर सकें। कार्यक्रम के मध्य में छात्राओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। कार्यक्रम में सर्वसम्मति के साथ जीएनएम अंतिम वर्ष की छात्रा अनामिका भारती एवं एएनएम अंतिम वर्ष की छात्रा मनीषा लाल को मिस के रुप में चुना यगा। प्राचार्य रजनी नगपुरे ने छात्राओं को जीवन में सफलता को प्राप्त करने के लिए टिप्स बतायें। कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य ने आए हुए अतिथियों का आभार जताया। इस मौके पर शिक्षिका चन्द्रावती दूबे, रोमा चौधरी, सुरभि सिंह, अंशिका मिश्रा, आयशा खान, खुशबू वर्मा, श्रद्धा, प्रगति, दीपशिखा, रिचा, तारा देवी, अंजलि, आरती वर्मा, छात्राओं में मुस्कान खान, रागिनी तिवारी, खुशबू आदि मौजूद रहे।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *