• Fri. May 24th, 2024

Ram Navami के दिन वेणुगोपाल स्वामी मंदिर में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ ये बड़ा हादसा

Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के वेणुगापोल स्वामी मंदिर में एक पंडाल में राम नवमी के मौके पर भीषण आग गई है। जिस समय मंदिर में आग लगी तब मंदिर में रामनवमी का उत्सव मनाया जा रहा था। मंदिर में राम नवमी के उत्सव के लिए पंडाल लगाया गया था. इस दौरान वहां शॉर्ट सर्किट के चलते इस पंडाल में आग लग गई. देखते ही देखते आग की लपटों ने पंडाल को घेरे में ले लिया. किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले में बने वेणुगोपाल स्वामी मंदिर में राम नवमी के मौके पर बड़ा हादसा हो गया। यहां मंदिर में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि इसकी लपटें मंदिर की छत तक पहुंच गईं। मंदिर में राम नवमी के लिए खास तौर से पंडाल लगाया गया था, जिसमें आग लग गई।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। आग अचानक इतनी बढ़ी की पूरे पंडाल को घेर लिया। राहत है कि इस आग की घटना में किसी व्यक्ति के घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने के बाद ही रेस्क्यू किया गया और पंडाल से श्रद्धालुओं को बाहर निकालने का काम किया गया। राहत रही कि इस आग लगने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अब तक हादसे में किसी तरह के जान माल की हानि की खबर नहीं है।

जानकारी के मुकाबित घटना के बाद सूचना पाकर घटना स्थल पर पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची है। मंदिर के आस पास आवाजाही करने पर रोक लगाई गई है। आग पर इस समय काबू पाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि जैसे ही पंडाल में आग लगी वैसे ही हर जगह अफरा तफरी का माहौल बन गया। आग काफी भयंकर लगी है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *