• Sat. Jul 27th, 2024

ऋतिक रोशन और एक्स वाइफ सुजैन के बेटे ने ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखे साथ…

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान बड़े बेटे ऋहान की ग्रेजुएशन सेरेमनी अटेंड करते नजर आए। बेटे की स्कूलिंग पूरी होने के बाद हुई सेरेमनी का वीडियो सुजैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें ऋतिक और सुजैन दोनों बेटों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो में ऋहान स्टेज पर जाते दिखते हैं। बीच में वो रूककर अपने छोटे भाई ऋदान के साथ फोटो क्लिक करवाते हैं। इसके बाद वो स्टेज पर जाकर अपने बैचमेट्स के साथ हैट उछालते नजर आते हैं। बाद में ऋहान पेरेंट्स के साथ केक कट करते और पोज देते नजर आते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, ‘हम कहां जा रहे हैं पता नहीं मगर मुझे पता है कि मैं अपने रास्ते पर हूं। तुम्हें ढेर सारी बधाई मेरे बेटे। मैं तुमसे हर दिन कुछ न कुछ नया सीखती हूं। ये तुम्हारी जिंदगी के खुशनुमा पलों की शुरुआत है।

सुजैन की पोस्ट पर ऋतिक के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन ने लिखा, ऋहान बहुत-बहुत बधाई। ये तो बस शुरुआत है। गॉड ब्लेस।’ फरहान अख्तर ने लिखा, ‘बहुत-बहुत बधाई’। रवीना टंडन ने लिखा, ‘बधाई’। सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी ऋहान को बधाई दी। 18 साल के ऋहान मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे। वो स्कूलिंग के बाद अब बर्कले कॉलेज ऑफ म्यूजिक, अमेरिका से म्यूजिक सीखने जाएंगे। दिसंबर 2023 में सुजैन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *