• Wed. Feb 1st, 2023

Mumbai पुलिस की गिरफ्त में सुरजीत सिंह राठौड़,एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में काफी चर्चा में रहा ये नाम जानिए पूरी कहानी…

Mumbai : मुंबई नगरी या यूं कहें सपनो की नगरी में एक्ट्रेस के साथ कोई उत्पीड़न के मामले सामने आना कोई बड़ी बात नहीं , मानो रोज की ही बात है । एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है मुंबई में काम कर रही एक्ट्रेस Pallavi Singh के साथ भी कुछ ऐसा हुआ जिनको परेशान और उत्पीड़न देने वाला और कोई नही बल्कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मीडिया में छाए रहे सुरजीत सिंह राठौड़ हैं । मुंबई में रहने वाले और फिल्म प्रोड्यूसर की छवि दिखाकर  और राष्ट्रीय राजपूत करनी से संबध दिखाकर लोगों को धोका देने वाला अब मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है । एक्ट्रेस Pallavi Singh के वीडियो के अनुसार इस शख्स ने पल्लवी की जिंदगी में कोहराम मचा रखा था । जैसा कि पल्लवी ने बताया कि वो उससे जबरन रिश्ता रखना चाहता था और जब पल्लवी ने ऐसा नहीं किया तो उसने उसको बदनाम किया ,धमकियां दी और यहां तक उसके घरवालों को फोन पर भी धमकाना शुरू कर दिया था । 

ये हम नहीं कह रहे देखे ये पूरा वीडियो जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद शेयर कर बताया  और कुछ वो सबूत जिसने सुरजीत सिंह राठौड़ को सलाखों के पीछे पहुंचाया। 

Actress Pallavi Singh Instagram Link https://instagram.com/im_pallavisingh?igshid=Yzg5MTU1MDY=

Rashtriya Rajput Karni Sena Letter

India Core News ,Mumbai

Actress Pallavi Singh Video

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *