• Wed. Feb 1st, 2023

लखनऊ में कपल ने चलती स्कूटी पर किया रोमांस, पुलिस ने अश्लीलता फैलाने के मामले में किया गिरफ्तार

रात का समय है और सड़क पर ट्रैफिक ठीक ठाक है, इस बीच सड़क पर तेज रफ्तार में एक स्कूटी लहराते हुए आ रही है स्कूटी पर एक लड़का और लड़की सवार हैं चलती स्कूटी पर एक दूसरे से लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि, ये वीडियो राजधानी लखनऊ स्थित हजरगंज इलका का बताया जा रहा है। वीडियो में यंग कपल का चलती स्कूटी पर किया गया कारनामे का वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।

दोनों कपल वीडियो में बीच सड़क पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। जबकि यंग कपल को ऐसा करते देखने के बाद भी ट्रैफिक पुलिस ने नहीं रोका है. लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद लखनऊ पुलिस एक्शन में आई।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हजरतगंज चौराहे के पास एक युवक-युवती स्कूटी पर यातायात नियम तोड़ते निकल रहे हैं। स्कूटी चला रहे युवक की गोद में बैठी युवती युवक को किस करते नजर आ रही है। मंगलवार देर शाम वीडियो वायरल होने पर यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से स्कूटी सवार युवक-युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

एडीसीपी यातायात अजय कुमार सिंह ने कहा था कि वायरल वीडियो, चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर स्कूटी का नंबर पता लगाया जा रहा है। स्कूटी नंबर के आधार पर दोनों के विषय में जानकारी जुटाकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *