• Wed. Feb 1st, 2023

Yeida को मिला निवेशकों से 6,300 करोड़ रुपये का प्रस्ताव…

Uttarpradesh : गौतमगुध नगर की यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण ने सोमवार को महाराष्ट्र के नागपुर में 72 वीं भारतीय दवा कांग्रेस में 6,300 करोड़ रुपये के निवेश प्रस्तावों पर हस्ताक्षर किए।

आपको बतादें यीडा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण वीर सिंह और उनकी टीम ने नागपुर में कार्यक्रम में भाग लिया, जिसका उद्घाटन सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने किया था।

उन्होंने कहा, ‘यमुना एक्सप्रेसवे के साथ नोएडा इंटरनेशनल ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट परियोजना के आसपास के क्षेत्रों में उपलब्ध निवेश विकल्पों के बारे में एक प्रस्तुति देने के बाद, कई व्यवसायियों ने कुल 6,300 करोड़ रुपये के समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए। हमने उत्तर प्रदेश में निवेश करने के इच्छुक व्यवसायियों को इस क्षेत्र का दौरा करने और अपना व्यवसाय स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया है। हमें उम्मीद है कि इस यात्रा से निवेशकों को इस क्षेत्र में आकर्षित करने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा, ‘नागपुर में इस कार्यक्रम में करीब 10 विनिर्माताओं ने हमारे साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं और ये निवेशक ज्यादातर जापान से हैं। हमने निवेशकों को आश्वासन दिया कि हम उद्योग के अनुकूल माहौल सुनिश्चित करेंगे और उन्हें एकल खिड़की मंजूरी प्रदान करेंगे ताकि वे आसानी से अपनी इकाइयां स्थापित कर सकें।

India Core News

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *