• Sat. Jul 13th, 2024

लखनऊ में महिला ने फ्लाइट में किया हंगामा,दोबारा फ्लाइट में चढ़ने पर रोका तो गार्ड के हाथ में दांत से काटा

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

लखनऊ से मुंबई जा रही फ्लाइट में एक महिला यात्री ने जमकर हंगामा किया। मना करने पर क्रू मेंबर से अभद्रता करने लगी। सिक्योरिटी गार्ड ने रोका तो उसके हाथ पर दांत से काट लिया।हंगामा बढ़ने पर क्रू मेंबर ने महिला यात्री को फ्लाइट से उतार दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

लखनऊ के जॉइंट सीपी ने बताया- लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अकासा फ्लाइट से मुंबई जा रही आगरा की तन्वी बैठने के दौरान यात्रियों से झगड़ने लगी। लोगों ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से शिकायत की। क्रू मेंबर ने फ्लाइट से उसे उतार दिया और पुलिस को शिकायत दी। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही थी। फिलहाल, महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। उसके बाद ही स्थिति साफ होगी। आरोपी महिला के खिलाफ धारा 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही उसकी बहन को गोमती नगर थाने में बुलाया गया है।

अकासा एयर में सिक्योरिटी ऑफिसर जय पांडेय ने तहरीर में लिखा है- सोमवार शाम करीब 4.30 बजे मैं पहले गेट पर तैनात था। तभी बोर्डिंग के दौरान आगरा की रहने वाली तन्वी फ्लाइट में आईं। आते ही यात्रियों को परेशान करने लगीं।

क्रू मेंबर अंकिता ने तन्वी के बारे में जानकारी दी। इस पर सिक्योरिटी में लगी टीम फ्लाइट में पहुंची तो तन्वी चिल्लाने लगी और बाहर आने से मना कर दिया। मनाने के बाद तन्वी को फ्लाइट से बाहर लाया गया। वह दोबारा फ्लाइट में जाने की कोशिश करने लगी। रोकने पर तन्वी ने मेरे हाथ पर दांत से काट लिया। इसके बाद CISF ने रनवे से बाहर किया। थाने में भी तन्वी ने पुलिस के सामने हंगामा किया।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *