• Tue. May 14th, 2024

बांदा में केशव मौर्य का बयान जिन्हें पाकिस्तान पसंद वो वही जाकर रहे ,तीसरी बार जीते तो पाक अधिकृत पीओके में फहराएंगे तिरंगा

Report By : Ranu Anwar Raza Banda (UP)

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर के आज केशव प्रसाद मौर्य बांदा पहुंचे थे जहां पर उन्होंने एक कार्यकर्ताओं की बूथ सम्मेलन को संबोधित किया। और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। इस दौरान जहां केशव प्रसाद मौर्य विपक्ष पर जमकर हमलावर हुए तो वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार जिताया तो पाक अधिकृत कश्मीर में तिरंगा फहराएंगे हम।

कांग्रेस सपा बसपा तीनों ही पार्टियों उत्तर प्रदेश में ही आईसीयू में है इनको हवा भी ना लेन दे कार्यकर्ता। सरकार बनते ही इन लोगों नेकर्नाटक में अनुसूचित जाति का आरक्षण मुसलमान को दिया इन्होंने, यह सभी भ्रष्टाचारी पार्टियां बिना किसी विकास के मुद्दे के मोदी को हराने का प्रयास कर रहे हैं, पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की है, 56 इंच के सीने वाले की सरकार गघर में घुसकर मारती है। वही केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर हमला करते हुए कहा कि यह पार्टी 2014 से पंचर है पंचर थी और पंचर ही रहेगी वहीं बसपा कांग्रेस सपा गठबंधन करके भी हमें नहीं हरा पाए तो अब क्या हराएंगे उन्होंने कहा कि इस बार हम अपने लक्ष्य से 15% ज्यादा सिम जीतकर आ रहे हैं। इसके अलावा आम आदमी पार्टी की नेता के बयान पर बोल केशव मौर्य कहा जिनको पाकिस्तान पसंद है वह वहां जाएं वहां की नागरिकता ले वहां चुनाव लड़े और जिस तरह पाकिस्तान बर्बाद है तो वहीं जाकर खुद भी बर्बाद हो जाएं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *