• Sun. Oct 1st, 2023

19 साल की नंदिनी गुप्ता बनीं मिस इंडिया जिन्हें फेमिना मिस इंडिया 2023 का ताज पहनाया गया…

Miss India 2023 : शनिवार को आयोजित एक भव्य समारोह में राजस्थान की बेटी नंदिनी गुप्ता को फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 का ताज पहनाया गया। राजस्थान के कोटा की रहने वाली नंदिनी ने ब्यूटी पेजेंट की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। महज 19 साल की उम्र में, उन्होंने पहले ही फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 का प्रतिष्ठित खिताब जीतकर अपनी छाप छोड़ी है। उनके साथ दिल्ली की श्रेया पूंजा फेमिना मिस इंडिया 2023 की फर्स्ट रनर-अप और मणिपुर की थौनाओजम स्ट्रेला को सेकंड रनर-अप का ताज पहनाया गया.

रविवार को, फेमिना मिस इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टार-स्टडेड फेमिना मिस इंडिया 2023 के विजेताओं को कैप्शन के साथ बधाई दी, जिसमें लिखा था, “सी ओ एन जी आर ए टी यू एल ए टी आई ओ एन एस। इन सभी महिलाओं के पास एक शक्तिशाली आवाज है और हमें यकीन है कि वे इस मंच का उपयोग उन सभी महत्वपूर्ण कारणों को आगे बढ़ाने के लिए करने जा रहे हैं जिनमें वे विश्वास करते हैं।”

उन्होंने कहा, “हमने देखा है कि जिस जुनून के साथ उन्होंने इन पदों के लिए काम किया है और हमें कहना होगा कि अब कोई भी योग्य नहीं है! बधाई हो, देवियों- यह जश्न मनाने का समय है। चलो शैम्पेन पॉप करें!

Business Management की डिग्री के साथ, नंदिनी गुप्ता की शैक्षिक पृष्ठभूमि प्रभावशाली है। उसकी उपलब्धि उसकी बुद्धिमत्ता, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत को बयां करती है। सौंदर्य प्रतियोगिताओं और उससे आगे के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने की इच्छुक युवतियों के लिए उन्होंने खुद को एक रोल मॉडल साबित किया है। व्यवसाय प्रबंधन का अध्ययन करने के लिए लाला लाजपत राय कॉलेज जाने से पहले वह सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल गई थी।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *