• Wed. Feb 1st, 2023

बिग बॉस 16: टीना दत्ता पर शालीन भानोत ने लगाया आरोप.. बिग बॉस के फैंस ने उन पर साधा निशाना, कहा- इससे साबित होता है कि वह एक वाइफ बीटर हैं…

बिग बॉस 16 में अभिनेत्री टीना दत्ता की वापसी ने गज़ब हलचल पैदा करदी जिसने एक भयंकर ड्रामे का रूप लिया । ड्रामा कुछ और नहीं दरअसल उनके और शालीन भनोट के बीच की बहस थी। जिन्होंने सुविधा के आधार पर नकली दोस्त की भूमिका निभाई थी।
यहां तक कि बिग बॉस ने भी बताया कि शालीन राजनीतिक रूप से सही होने की कोशिश कर रहे थे जब उन्होंने पहली बार बजर नहीं दबाया था , जिसके कारण टीना को घर से निकाला गया।
इसी के चलते अब, दोनों के बीच एक नई बहस छिड़ गई, जहां शालीन ने टीना पर लाईटर तक फेंक दिया। इतना ही नहीं, उसने उस पर ये आरोप भी लगाया, और अपनी गलती का एहसास होने पर अपने कार्यों को मोड़ भी दिया।
टीना ने इस पर भी इशारा किया और इसके खिलाफ आवाज उठाई। यहां तक कि उसने शालीन की नाटकीय बहस का उसे करारा और तगड़ा जवाब दिया।

यहां तक कि वह लड़ाई में टीना की लेट पेट रानी को भी बीच में ले आया, जिसको लेकर पर दत्ता नाराज और काफ़ी परेशान हो गया।

शालीन पर पहले से ही अपने पिछले रिश्ते में पत्नी के द्वारा घरेलु हिंसा का आरोप लगाया गया है, जिसको लेकर शालीन पर घरेलु हिंसा का टैग भी लगा हुआ है । आज के इस ऐक्ट के साथ, बिग बॉस के प्रशंसक उन पर खासा नाराज हो गए हैं और कई लोगों ने ये कहा कि , शालीन एक वाइफ बीटर हैं । सबने इसे वाक्य को ट्विटर पर ले लिया और उन पर जमकर बरसे।

यहां देखें कुछ ट्वीट्स…

India Core News

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *