• Wed. Feb 1st, 2023

Pathaan Movies : साइबेरिया की जमी लेक बैकाल में शूट होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी Pathaan, शाहरुख खान औऱ दीपिका आएंगे नजर  

Pathaan Movies : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आते जा रही है वैसे-वैसे इसको लेकर सोशल मीडिया पर क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ जाएगा।

खबरो के अनुसार इस फिल्म के जबरदस्त बाइक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग साइबेरिया की जमी हुई झील बैकाल पर की हुई है इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस खतरनाक जगह पर शूट होने वाली पठान पहली हिंदी फिल्म हैं। खबरों की मानें तो पठान यशराज फिल्म्स की ऐसी फिल्म होगी, जिसमें दिखाए गए एक्शन सीक्वेंस पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखने मिले होंगे।

निर्माता आदित्य चोपड़ा ( Aditya Chopra) और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की प्लानिंग इस फिल्म को ग्लोबल लेवल पर ले जाने की। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात खुलासा किया कि पठान में जिस तरह से हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स शूट हुए है, वो फिल्म देखने वालों में एक अलग ही जोश भर देंगे। उन्होंने बताया- हमने प्लान किया कि पठान के जरिए हम इंडियन ऑडियंस को सिनेमाघरों में ऐसे एक्शन सीन्स दिखाएंगे, जो एक्शन से कई ज्यादा एक्शन लिए हुए होंगे।

हमने साइबेरिया की जमी हुई बैकाल झील पर हाई स्पीड बाइक चेज सीक्वेंस शूट किया है। इस हाई रिस्क सीक्वेंस को शूट करने के लिए जरूरी उपकरणों को हमें मास्को से मंगवाना पड़ा था। उन्होंने बताया- हमने जमी हुई बर्फ और कड़कड़ाती ठंड में मोस्ट विज़ुअली चेज सीक्वेंस की शूटिंग की। मुझे उम्मीद है कि यह सीक्वेंस लोगों को अपनी सीट से कूदने पर मजबूर कर देगा।

admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *