• Wed. Feb 1st, 2023

विदेश में बजा शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का डंका, भारत में शुरू हुई एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर खूब चर्चा में हैं। शाहरुख और दीपिका इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।। ऐसे में अब इस फिल्म की टिकटों की भारत में एडवांस बुकिंग आज यानी 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि भारत में पूरे तरीके एडवांस बुकिंग की विडों खुलने से पहले ही शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की लाखों टिकटों की सेल हो चुकी है। 

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तरण ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है। तरण आदर्श के मुताबिक ‘नेशनल चैन में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग गुरुवार तक 1 लाख 17 हजार के पार पहुंच गई हैं।

जिसमें पीवीआर की 51000, आईनोक्स-38000 और सिनेपोलिस की 27500 टिकटें की शामिल हैं. ऐसे में ये तय है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर सकती है।बता दें कि 20 जनवरी यानी से आज से पूर्ण रूप से भारत में पठान की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है, ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म की टिकटों की एडवांस बुकिंग के आकड़े में भारी इजाफा भी देखने को मिल सकता है।


admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *