• Fri. Jun 14th, 2024

बदायूं में फेसबुक अकाउंट पर पीएम के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी,FIR हुई दर्ज लेकिन दूसरे दिन भी नहीं डिलीट हुई पोस्ट

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

बदायूं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक स्वास्थ्यकर्मी ने फेसबुक अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। पीएम को धमकी भी दी गई। इस मामले में तीन दिन बाद पुलिस ने एक स्वास्थ्यकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

एफआईआर अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलामंत्री मोहम्मद उमर सैफी की तहरीर पर हुई है। मुकदमा इंद्रजीत साहनी के खिलाफ हुआ है, जबकि फेसबुक अकाउंट इंद्रमीत साहनी के नाम से है।

थाना जरीफनगर पुलिस को मोहम्मद उमर सैफी ने दी गई तहरीर में बताया कि वो दहगवां कस्बा के रहने वाले हैं। सीएचसी दहगवां पर तैनात इंद्रजीत साहनी संविदा अथवा सरकारी स्वास्थ्यकर्मी है। उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर प्रधानमंत्री को अशोभनीय शब्द लिखे हैं व धमकी दी है। इससे मेरी व जनमानस की भावनाएं आहत हैं। हमारे देश के प्रधानमंत्री जी जो हम सबके बहुत प्रिय हैं, उनके बारे में ऐसी बातें अशोभनीय हैं।

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के दूसरे दिन भी उसकी फेसबुक पर पीएम को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट बरकरार है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द उसके खिलाफ विधिक कार्यवयी की जाएगी ।

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के दूसरे दिन भी उसकी फेसबुक पर पीएम को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट बरकरार है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505 व 507 के तहत मुकदमा लिखा गया है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *