• Sat. Jul 13th, 2024

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर से शादी के बाद बिहार में प्रदर्शन,पोस्टर में लिखा बिहार में घुसने नहीं देंगे

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी कर ली है। शुरुआत में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी के खिलाफ थे, हालांकि बाद में वो सोनाक्षी के फैसले पर राजी हो गए। अब कपल की शादी नए विवाद में घिरती नजर आ रही है। हाल ही में बिहार की हिंदू शिवभवानी सेना के कार्यकर्ता ने शादी को लव जिहाद से जोड़ते हुए धमकी दी है कि अगर शत्रुघ्न सिन्हा बेटी की शादी पर दोबारा विचार नहीं करते तो सोनाक्षी को बिहार में नहीं घुसने दिया जाएगा।

हिंदू शिवभवानी सेना के सदस्य लव कुमार सिंह उर्फ रूद्र ने एक पोस्टर छपवाया है, जिसमें उन्होंने धमकी दी है कि वो सोनाक्षी सिन्हा को बिहार में घुसने नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने सोनाक्षी-जहीर की शादी को लव जिहाद से जोड़ा है।पोस्टर में लिखा गया है, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा। पूरे देश का इस्लामीकरण करने की कोशिश। शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें, नहीं तो अपने बेटों लव, कुश और अपने घर रामायणा का नाम तुरंत बदल लें। इससे हिंदू धर्म का अपमान हो रहा है।

आगे पोस्टर में लिखा गया है, सोनाक्षी सिन्हा को हिंदू शिवभवानी सेना बिहार में नहीं घुसने देगी। हिंदू धर्म को कमजोर और नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से सोनाक्षी की शादी मोहब्बत के नाम पर मजहबी साजिश और अवैध धर्मांतरण है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *