• Mon. May 20th, 2024

UP Assembly में राजा भैया ने की मोदी-योगी की जमकर तारीफ ! वीडियो वायरल…

ByICN Desk

Feb 11, 2024

Report By : ICN Network (UP News)

उत्तर प्रदेश की राजनीति में जनसत्ता लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का नाम काफी चर्चा में बना रहते है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। वीडियो यूपी विधानसभा का है। वीडियो में राजा भैया राम मंदिर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ करते हुए कहते नजर आ रहा है कि आदि शंकराचार्य के बाद अगर कोई सनातन धर्म का उत्थान का काम कर रहा है तो और कोई नहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

राजा भैया ने सदन में भाषण देते हुए कहा कि डॉ लोहिया को मानने वाले लोग भी जानते होंगे कि जन सामान्य लोग हर साल रामायण मेले का आयोजन किया करते थे। लोहिया का ही यह बयान था कि बाबर गजनी औरंगजेब लुटेरे थे, रसखान और रहीम हमारे पूर्वज थे। कई दिनों से माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है, हल्द्वानी में भी देखा गया है। सरकार प्रयास करती है कि हमारे राज्य में माहौल खराब न हो लेकिन यह आभास हो रहा है कि कहीं ना कहीं माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

आगे राजा भैया ने कहा कि ‘दीवार के ऊपर गुंबद बना देने से साफ है कि यह गंगा जमुनी तहजीब नहीं है। श्री राम मंदिर, काशी विश्वनाथ मंदिर, और श्री कृष्ण जन्मभूमि को आक्रांताओं द्वारा निशाना बनाया गया है। व्यास जी के तहखाने में पूजा चल रही है, हम उस पुजारी को प्रणाम करते हैं जिन्होंने 31 साल चाबी संभाल कर रख दी थी की एक न एक दिन ऐसी सरकार आएगी और ताला खुलेगा। हिंदू और मुस्लिम एक साथ नहीं रह सकते इस बात को कहा भी गया और इसलिए पाकिस्तान बनाया भी गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *