• Wed. Apr 17th, 2024

IPL में दिखा ‘पठान’ का जलवा ..Shahrukh Khan ने KKR बनाम RCB मैच के दौरान ईडन गार्डन्स में झूमे जो पठान का हुक स्टेप किया…

Cricket : कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) कोलकाता, भारत में स्थित एक फ्रेंचाइजी क्रिकेट टीम है, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में प्रतिस्पर्धा करती है। टीम का सह-स्वामित्व बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, अभिनेत्री जूही चावला और उनके पति जय मेहता के साथ है। केकेआर के साथ खान का जुड़ाव 2008 से है जब उन्होंने टीम में हिस्सेदारी खरीदी थी, जो तब आईपीएल में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी। तब से, उनके मार्गदर्शन और नेतृत्व में, केकेआर एक दुर्जेय टीम में बदल गया है और 2012 और 2014 में दो बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है। टीम के साथ खान की भागीदारी ने भारत और विदेशों में आईपीएल की लोकप्रियता बढ़ाने में भी मदद की है, जिससे केकेआर टूर्नामेंट में सबसे पसंदीदा फ्रेंचाइजी में से एक।

बॉलीवुड की ताजा खबर यह है कि शाहरुख को आज के आईपीएल मैच में ईडन गार्डन में केकेआर और विराट की आरसीबी के बीच आमने-सामने देखा गया। वह चश्मा लगाए हाथ हिलाते और मुस्कुराते नजर आए। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब थे। अभिनेता ने अपना बायाँ हिलाया और अपनी नवीनतम फिल्म से झूम जो पठान हुक स्टेप किया।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *