• Sat. Jul 20th, 2024

फिल्म पुष्पा -2 की रिलीज डेट आगे खिसकी, फिल्म अब 15 अगस्त नहीं 6 दिसंबर को होगी रिलीज

Report By : Ankit Srivastav, ICN Network

फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है।मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में हुए बदलाव की वजह भी बताई। मेकर्स ने कहा कि वे क्वालिटी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते थे, इसलिए यह फैसला लिया।

पुष्पा 2 की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि फिल्म के गाने और टीजर को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हाल में रिलीज हुए फिल्म के दो गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ और ‘अंगारों’ यूट्यूब पर हिट रहे।

फिल्म को 30 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है रिलीज डेट में हुए बदलाव से फिल्म को भारी नुकसान भी हो सकता है। 15 अगस्त को नेशनल हॉलिडे रहता है। इस कारण फिल्म के पहले दिन की कमाई शानदार हो सकती थी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस दिन नॉर्थ, साउथ, ईस्ट और वेस्ट को मिलाकर फिल्म ओपनिंग डे पर 180-200 करोड़ की कमाई कर सकती थी। वहीं, सिर्फ हिंदी बेल्ट में फिल्म 65 करोड़ तक की कमाई कर सकती थी।

इस तरह से देखा जाए तो रिलीज डेट में हुए बदलाव की वजह से फिल्म को लगभग 30 करोड़ रुपए का नुकसान हो सकता है। अगर फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होती तो 4 दिन का लंबा वीकेंड भी मिलता।

फिल्म पुष्पा 2 का डायरेक्शन सुकुमार कर रहे हैं। पहले पार्ट का भी डायरेक्शन इन्होंने ही किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को 500 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल को देखा जाएगा।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *