• Tue. Apr 30th, 2024

55 की उम्र में चमका बालीवुड का ये सितारा,28 साल के करियर में पहली ब्लाक BUSTER हुई नसीब,आज है उनका जन्मदिन …

Report By : ICN Network
एक ऐसा बॉलीवुड का स्टार जिसने 28 साल पहले फिल्मी करियर की शुरुआत की। साल 2023 में उसे अपने करियर की पहली ब्लॉकबस्टर नसीब हुई है। चारों ओर फिल्म में की गई एक्टिंग की तारीफ हुई ,लेकिन जब इस एक्टर की मां ने फिल्म देखी तो बोली बेटा ऐसी फिल्म मत किया करो।  आज इस बॉलीवुड स्टार का जन्मदिन है और वह अपना 55 जन्मदिन मना रहा है। आईए जानते हैं की कौन है वह बॉलीवुड का स्टार..

जी हां हम बात कर रहे हैं अपने जमाने के मशहूर फिल्म स्टार धर्मेंद्र के बेटे बॉबी देओल की। बॉलीवुड में फिल्मी करियर की शुरुआत 28 साल पहले बरसात फिल्म के साथ शुरू की थी। करियर के उतार-चढ़ाव में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा। साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म एनिमल उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म में नेगेटिव किरदार के रोल को उन्होंने बखूबी निभाया,जिसकी तारीफ और पापुलैरिटी हर जगह हुई। फिल्म के बाद बॉबी देओल के पास तीन बड़ी फिल्में आ चुकी हैं ।इसके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी उनके पास कई ऑफर है। 

OTT से भी कई बड़े ऑफर उनके पास हैं। सबसे बड़ी बात यह की एनिमल 2 के लिए भी बॉबी देओल को फिल्म के मेकर्स ने फिट करने के लिए कह दिया है। बॉबी देओल के 28 साल के करियर में उन्होंने 45 से ज्यादा फिल्में की लेकिन उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल हुई। बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब इस फिल्म को मेरी मां ने देखा तो उन्होंने इस तरह की फिल्म में काम न करने की बात कही। ऐसा इसलिए कहा क्योंकि इसमें उन्हें मरने वाला सीन किया था,जो मेरी मां को नहीं पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *