• Fri. Jul 26th, 2024

UP-बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की शहादत दिवस पर पहुचे

बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त जो एक दिन पूर्व गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय की शहादत दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे और इस दौरान उन्होंने अंसारी बांधों पर जमकर मंच से बोला और अंसारी बंधुओ को हरामखोर तक कह डाला। और कहा कि यह लोग मोहम्मदाबाद का खजाना लूट लिया करते थे पिस्टल इसीलिए चलती थी और पैसों की लड़ाई भी इसीलिए होती थी। अब गोली पीठ पर नहीं बल्कि छाती पर चलेगी।

29 नवंबर 2005 को स्वर्गीय विधायक कृष्णानंद राय सहित 7 लोगो की गोलियों से भून कर हत्या कर दिया गया था और उसी के बाद से ही लगातार उनकी याद में मोहम्मदाबाद के शहीद पार्क में शहादत दिवस का कार्यक्रम आयोजित होता है। इस बार के कार्यक्रम में बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त शामिल हुए । बताते चले की गाजीपुर की जहुराबाद और मोहम्मदाबाद विधानसभा बलिया लोकसभा में आती है। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कृष्णानंद राय की याद में 101 करोड रुपए आने वाले दिनों में उनकी याद में खर्च करने की बात कही। साथ ही यह भी बताया कि यह खजाना आपका है और इसे प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षित रखा है। तभी यह बचा हुआ है इसके पहले मोहम्मदाबाद के हरामखोर इस लूट लिया करते थे इसीलिए यहां पर पिस्टल चलती थी और पैसों की लड़ाई हुआ करती थी।

उन्होंने लोगों से पूछा कि आज तक यह सब करते क्या थे मुझे कहीं कुछ नहीं दिखा पहले यह लोग शिकार करते थे। अब इनका शिकार होने वाला है। वीरेंद्र सिंह कभी पीठ पर गोली नहीं चलाते हैं और यह बात उनके घर तक पहुंचनी चाहिए की गोली पीठ पर नहीं चलेगी अब गोली छाती पर चलेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *