• Thu. Jun 13th, 2024

UP-आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा नेता का बयान ,कांग्रेस पार्टी को भाजपा नेता ने सुनाई खरी खोटी

उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां, भाजपा के वरिष्ठ नेता व योगी सरकार के पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे ।कांग्रेस मोहब्बत की दुकान चला चला रही है लेकिन कांग्रेस की मोहब्बत की इस दुकान में भ्रष्टाचार का माल मिल रहा है। पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि दूसरे को अनुशासित रखने के लिए स्वयं को अनुशासन में रहना पडता है।दुसरों को ठीक करने के लिए अपने को ठीक रखना पड़ता है।

श्रीतिवारी ने कहा के हिंदुस्तान में कांग्रेस पार्टी मात्र एक ऐसी पार्टी है जिसने गांधी जी का टैटू चुरा कर उनके नाम इस्तेमाल करके अपने परिवार में गांधी का नाम रखकर सिर्फ नाम लाभ लेने का काम किया है।लेकिन सबसे ज्यादा गांधी जी छाप नोट चुराने का काम कांग्रेस पार्टी ने ही किया है।
भ्रष्टाचार कि उनकी लंबी लिस्ट है घोटाले पर घोटाला, घोटाले पर घोटाला, करते जाते है। चाहे वो तोप घोटाला हो अनाज घोटाला हो बोफोर्स घोटाला हो कालगेट घोटाला है, टूजी घोटाले हो 3G हो 4G हो ज़मीन घोटाला उनके जीजा जी हो लंबी फेरिश्त है ।और वही लोग चौकीदार चोर है कहते हैं कहते हैं ।
पूर्व मंत्री श्री उपेंद्र तिवारी कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी कल या परसों कि ही बात है। धीरज साहू नाम का काग्रेंस पार्टी का राज्यसभा सदस्य है, वह भी चुना हुआ नहीं कांग्रेस द्वारा मनोनीत सदस्य है । सदस्य एक सासंद के घर से 3 सौ करोड़ ज्यादा की की नोट बरामद हो रही है। ट्रक के ट्रक पर लाद कर नोटों को बैंक ले जा रही है। बैंक के अधिकारी कर्मचारियों द्वारा मशीन लगाकर नोटों गिना जा रहा है। अभी देखिए कितने और नोट पकड़े जा रहे हैं।
श्री तिवारी ने कहा कि क्या ईडी के पैसा है क्या ईडी वेतन पर काम करती है। ईडी ने पैसा लेजाकर रखा है क्या। ईडी नौकरी करती है।ईडी सही काम कर रही है , ईडी कि छापेमारी कि बदोलत ही इतने सौ करोड़ छापे में मिले है। इतने पैसे कहां से आए।
इतने ही नहीं इनके जो I.N.D.I.A के जो घटक दल है इसमें बड़े-बड़े घोटालेबाजो़ कि लम्बी लिस्ट है।कोई आय से अधिक सम्पत्ति के मामले मे,सुखराम से लेकर टेलीफोन घोटाला चारा घोटाला ना जाने कितने घोटाले बाज़ इस गठबंधन में मौजूद है। बताया नहीं जा सकता है। अभी कुछ पकड़े गए आगे और पकड़े जाएंगे।
मोदी जी ने सार्वजनिक रूप से कहा था। लूटे हैं ना लूटने देंगे, ना सोए हैं ना सोने देंगे, ना खायेगें ना खाने देंगे, और सबका साथ सबका विकास करेंगे। आज जो विकसित भारत की दशा आई है यह उन वीर शहीदों ने जो सपना देखा था उसे पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है।
और ऐसे भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाकर इस पैसे को गरीबों में बांटना है। चाहे वो किसान हो या गरीब हो,युवा हो उसमें बाटना है।
मोदी जी स्पष्ट कहा था , हमारी चार ही जातियां हैं किसान हो गरीब हो या युवा । चाहे वह किसी भी जात बिरादरी का हो।
और इसीलिए देश की जनता मोदी जी के और योगी जी के साथ है ,यही कारण है कि पिछले बार से अधिक प्रचंड बहुमत देकर मोदी जी को बारंम बार प्रधानमंत्री बनती रहेगी ।
श्री तिवारी ने कहा की हम उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटों पर भारी मतों से जीत प्राप्त करेंगे। पिछली बार 353 थी ।अब की बार 4सौ के पार, का नारा होगा और एनडीए गठबंधन की सरकार बनेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *