• Sat. Jul 27th, 2024

UP-गाज़ियाबाद में तेज़ रफ़्तार भाजपा नेता की कार की टक्कर से पलटी स्कूली वैन,वैन में सवार कई स्कूली बच्चो हुए घायल, अस्पताल में भर्ती

यूपी के गाजियाबाद में थाना इंदिरापुरम क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर 4 में एक स्कूल वैन में भाजपा नेता की तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मार दी। जिस समय टक्कर हुई उस समय स्कूल वैन में 19 बच्चे सवार थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूल वैन पलट गई। ड्राइवर का आरोप है की गाड़ी बहुत स्पीड में थी और हूटर बजाती हुई आ रही थी। हादसे में करीब आधा दर्जन बच्चों को हल्की-फुल्की चोट आई है। हादसे के बाद बच्चे बेहद डरे हुए थे।

जानकारी के मुताबिक होली फील्ड पब्लिक स्कूल के 19 छात्रों को ये वैन दोपहर की छुट्टी के बाद घर छोड़ने जा रही थी। स्कूल वैन के ड्राइवर मोनू के मुताबिक एक टाटा सुमो कार ने उसकी वैन में सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। मोनू के मुताबिक जिस समय टक्कर हुई उसे समय सूमो की स्पीड 80 किलोमीटर के आसपास थी। वह लगातार हूटर बजा रही थी। सूमो कार पर भारतीय जनता पार्टी का स्टीकर लगा हुआ है। जिस पर लिखा है अध्यक्ष युवा मोर्चा विजयनगर मंडल। मोनू के मुताबिक स्कूल वैन पलटने के बाद हड़कंप मच गया। लेकिन गनीमत यह रही कि स्थानीय लोगों ने तुरंत बच्चों को बाहर निकालना शुरू कर दिया।मोनू ने इसी दौरान स्कूल प्रिंसिपल को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे के बाद छात्र खौफ में देखे गए वहीं परिजन शॉक में थे। इंदिरापुरम थाना प्रभारी जितेंद्र दीक्षित ने बताया कि हादसे में चार बच्चे घायल हुए हैं। जिन को इलाज के लिए भेज दिया गया है। वही गाड़ी पुलिस कस्टडी में है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *