• Mon. Jul 22nd, 2024

UP-ग़ाज़ियाबाद की हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध,बॉउंड्री वॉल के पास सुरंग खोदने की कोशिश,पुलिस प्रशासन के हाथ पाँव फूले

यूपी के गाज़ियाबा में देश की राजधानी से सटे वेस्टर्न एयर कमांड के सबसे अहम हिंडन एयर बेस की सुरक्षा में सेंध की कोशिश की गई है। हिंडन एयर बेस की बाउंडरी वॉल के पास एक चार फुट गहरी सुरंग मिली है। इस सुरंग की जानकारी स्थानीय लोगो को मिली थी जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। इस संबंध में टीला मोड़ थाने पर हिंडन एयरबेस के सहायक सुरक्षा अधिकारी मास्टर वारंट अफसर सतीश कुमार की शिकायत पर ऑफिशियल सीक्रेसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

डीसीपी ट्रान्स हिन्डन शुभम पटेल ने बताया कि कुछ सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट और स्थानीय लोगो द्वारा पुलिस को जानकारी दी गयी थी। जिज़के बाद मौके पर जाकर छानबीन की गई। वहाँ पर 4 फीट गहरा सुरंग मिली है हालांकि एयरबेस की सीसी बाउंडरी वाल इंटेक्ट है। उसमें कोई भी छेड़खानी नही की गई हैं। गड्ढा किसने और किस मकसद से किया है इसका जांच की जा रही हैं। हिंडन एयर बेस की सुरक्षा के लिए थर्मल कैमरे भी लगाए गए हैं। उससे भी जांच की जा रही है। जानकारी ली जा रही है कि वह कौन लोग थे जिन्होंने इस बेहद संवेदनशील और महत्वपूर्ण एयरबेस के पास सुरंग खोदने की कोशिश की है। यह एयरबेस बेहद महत्वपूर्ण और संवेदनशील है। कई महत्वपूर्ण आर्मी ऑपरेशन इस एयर बेस से अंजाम दिए गए हैं।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *