• Mon. Feb 26th, 2024

UP-महोबा में अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के मारी गोली ,बैग से भरे जेवरात लूट कर बदमाश हुए फरार

यूपी के महोबा जनपद के पनवाड़ी कस्बे में बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी को सरेशाम गोली मारकर सोने चांदी के जेवर से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है।

परिजन व्यापारी को खून से लथपथ हालत में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां नाजुक हालत होने के चलते उसे झांसी मेडिकल रिफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही डीआईजी,एसपी,एएसपी,सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और वारदात को लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है

। दरअसल आपको बता दें कि पनवाड़ी के सर्राफा कस्बा से सटा अलीपुरा देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। अज्ञात हमलावरों ने घात लगाकर ज्वैलरी शोरूम मालिक पर गोलियों की बौछार कर दी। जिससे पनवाड़ी कस्बा के अलीपुरा निवासी सर्राफा व्यापारी अजयकांत सोनी पुत्र दुलीचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पुत्री नंदनी बताती है कि उसके पिता कस्बे के चौबे मार्केट में ज्वेलर शोरूम खोले हुए हैं। रोजाना की तरह वो अपनी दुकान को बंद कर बैग में सोने चांदी के जेवर लेकर घर आ रहे थे तभी घर के पास ही उन पर बदमाशों ने हमला कर कई राउंड गोली चला दी।

बताया जाता है कि हमले के बाद बेखौफ बदमाश व्यवसाई का सोने चांदी का भरा बैग लेकर फरार हो गए है। जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो परिजन और आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। घायल को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लेकर पहुंचे वहीं सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। खून से लथपथ व्यापारी को प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने झांसी मेडिकल रिफर कर दिया।बताते चलें कि शाम के समय चौबे मार्केट स्थित शो रूम को बंद कर अजय मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। घर से दस कदम पहले घात लगाए बदमाशों ने अजय पर हमला बोल दिया। प्रतिरोध किए जाने पर हमलावरों ने एक एक कर कई राउंड गोलियां व्यवसाई पर दाग दीं। सरे शाम घटी इस वारदात से समूचे नगर में अफरा तफरी मच गई। हादसे के बाद अस्पताल के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई। इस वारदात से व्यापारी दहशत में है। सूचना मिलते ही डीआईजी बाँदा एवं पुलिस अधीक्षक महोबा अपर्णा गुप्ता,एएसपी सत्यम,सीओ हर्षिता गंगवार सहित भारी पुलिस पर मौके पर पहुंचा है और जांच पड़ताल में जुट गया है। एसपी अपर्णा गुप्ता का कहना है कि इस मामले में पुलिस टीम गठित कर दी गई है जल्द से जल्द सर्राफा व्यापारी पर गोली चलाने वाले बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

By ICN Network

Ankit Srivastav (Editor in Chief )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *