• Fri. Feb 23rd, 2024

UP: मुफ्त में मटन नहीं देने पर दुकानदार से भीड़ गया सिपाही, दी गंदी गालियां, SP ने लिया ये एक्शन…

ByICN Desk

Jan 24, 2024

Report By : ICN Network (Basti News)

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यूपी पुलिस का एक सिपाही शर्मनाक करतूत करता नजर आ रहा है। आरोप है कि सिपाही बाजार में बैठे एक मटन विक्रेता पर धौंस जमाकर मुफ्त में मटन मांग रहा था। लेकिन जब मटन विक्रेता ने फ्री में देने से इंकार किया तो आरोपी सिपाही ने हंगामा करना शुरु कर दिया। मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो मोबाइल में बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही बस्ती एसपी ने संज्ञान लिया और आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर विभागीय जांच के आदेश दे दिए।

जानकारी के अनुसार, ये मामला बस्ती जिला मुख्यालय पर रोडवेज के पास का है। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले रोडवेज के पास स्थित चिकन मटन की एक दुकान पर शहर कोतवाली में तैनात सिपाही अमित सिंह मटन लेने पहुंचे। उस वक्त दुकान पर काफी भीड़ थ। ऐसे में सिपाही ने सभी ग्राहकों को छोड़ कर सबसे पहले उसे मटन देने को कहा। इस बात को लेकर ग्राहकों के साथ उसकी बहस हो गई। इस बीच दुकानदार ने मटन तौल दिया तो आरोपी सिपाही ने पैसे देने से मना किया।

जिसके बाद दुकानदार ने भी मटन देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर सिपाही ने मौके पर हंगामा करते हुए दुकानदार को हवालात पहुंचाने की धमकी दी।

मामले में एसपी बस्ती गोपालकृष्ण चौधरी का कहना है विभागीय जांच कराई जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *