• Tue. Feb 27th, 2024

UP-मथुरा में दबंगो का पिटाई का वीडियो हुआ वायरल ,मर्यादा की हदें की पार जलती सिगरेट से जिस्म को दागा पुलिस दबंगो पर दिखी मेहरबान

यूपी के मथुरा में कुछ युवकों ने एक युवक को नग्न कर उसको एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद युवकों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और फिर शुरू कर दी उसकी पिटाई। युवक के साथ की गई बेरहमी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक जूतों,बेल्ट और थप्पड़ों से युवक की पिटाई कर रहे हैं और इतना ही ज़ालिम दबंगो ने युवक के जिस्म को चारों तरफ से जलती सिगरेट से दाग दिया इतना सब कुछ होने के बाद भी दबंग बेखौफ खुलेआम घूम रहे है जबकि पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे शिकायत के बाद कार्यवाही की बात बया कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक निर्वस्त्र बैठा हुआ है। उसके आसपास 5 से 6 लड़के खड़े दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में निर्वस्त्र लड़के के हाथ बंधे दिखाई देते हैं। इसके कुछ देर बाद ही आसपास खड़े लड़के उसी की शर्ट से उसके पैर बांध देते हैं। इसके बाद शुरू कर देते हैं उसकी पिटाई। 5 मिनट 50 सेकंड के वीडियो में आसपास खड़े लड़के बैड पर निर्वस्त्र बैठे लड़के के साथ जमकर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। कोई उसे बेल्ट से मार रहा है तो कोई उस पर थप्पड़ों की बारिश कर रहा है। बीच बीच में उस पर लात घुसों से भी वार किए जा रहे हैं। मारपीट करने वाले लड़के पिटने वाले लड़के से पूछ रहे हैं कि वह किस लड़की से मिलने आया। जवाब न देने पर युवक उसकी पिटाई करना शुरू कर देते हैं। बीच बीच में युवक उसे सिगरेट से जलाने की भी धमकी देते हैं। यह वीडियो किसी बंद कमरे का है। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ के खैर तहसील क्षेत्र के किसी गांव का युवक सुरीर क्षेत्र के भालाई गांव के समीप से निकल रहा था। इसी दौरान कुछ युवक उसे एक कमरे में पकड़ कर ले गए और उस पर किसी लड़की से मिलने आने की बात कहते हुए पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक के किसी लड़की से प्रेम संबंध थे। उसी लड़की से मिलने वह आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो 27 नवंबर का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में एसपी देहात त्रिगुन विशेन से बात की तो उन्होंने बताया इस संबंध में किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं है और न ही कोई थाना पर शिकायत करने आया। अगर कोई शिकायत लेकर आता है तो जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *