• Sun. Sep 8th, 2024

यूपी के हाथरस में सड़क हादसे में 6 दोस्तों की मौत, कार का टायर फटने से हुआ भीषण हादसा

Report By : Shariq Khan Kanpur (UP)

यूपी के हापुड़ में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में आ गई। फिर सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार कई मीटर तक घिसटती चली गई। सभी दोस्त कैंची धाम के दर्शन करने के लिए निकले थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से कार से शवों और घायलों को निकाला। पुलिस के मुताबिक, हादसा सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ। कार गाजियाबाद से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। जैसे ही कार अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर दूसरी लेन में पहुंच गई। उस समय कार की रफ्तार काफी तेज थी।

ग्रामीणों ने बताया, वाहनों की तेज टक्कर की आवाज से हमारी नींद खुल गई। तुरंत मौके पर पहुंचे। सबसे पहले पुलिस को सूचना दी, फिर कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने लगे। लेकिन कार इतनी बुरी तरह से डैमेज थी कि लोगों को निकालना मुश्किल था।

इसके बाद पुलिस आई। उन्होंने हमारे साथ मिलकर लोगों को निकालने की कोशिश की। पुलिस ने थक-हारकर गैस कटर मंगाया। कार को काटकर सभी को निकाला गया। पुलिस एम्बुलेंस से उन्हें लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने 6 को मृत घोषित कर दिया। वहीं सचिन पुत्र राम किशन निवासी डालू हेड़ा की हालत गंभीर देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया गया।

मृतक अनूप के भाई अक्षय ने बताया, ये सभी दोस्त रात करीब साढ़े 8 बजे घर से बाबा नीब करौली कैंचीधाम के लिए निकले थे। रात 12 बजे मेरे पास हापुड़ पुलिस के एक इंस्पेक्टर का फोन आया और हादसे की जानकारी दी। कार में कुल 7 लोग थे। 6 की मौत हुई है। सातवें की हालत गंभीर है। अभी हमें ये पता नहीं चल सका है कि हादसा कैसे हुआ। जब सातवें घायल की हालत कुछ ठीक होगी, तब ही वो बताने की स्थिति में आ पाएगा।

हालांकि गाड़ी का एक टायर फटा हुआ है। इससे ये आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार कार का टायर अचानक फटा और कार इससे अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार दूसरी साइड चली गई, जहां वो सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *