• Wed. Oct 16th, 2024

UP: मेरठ में छुट्टी पर आए सिपाही की सड़क-हादसे में मौत, परिवार में मचा कोहराम

ByICN Desk

Jan 7, 2024

Report By : Himanshu Garg (ICN Network)

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां छुट्टी पर आए सिपाही की देर शाम सड़क हादसे में मौत हो जाने से विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं दूसरी तरफ हादसे की सूचना मिलने पर सिपाही के परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। बात दें ये घटना इंचौली थाना क्षेत्र की है।

सिपाही के पद पर तैनात थे देवेंद्र
दरअसल, महल निवासी देवेंद्र पुत्र ब्रहमसिंह यूपी पुलिस में सिपाही पद पर तैनात थे। देवेंद्र की पोस्टिंग सहारनपुर में थी। शनिवार को देवेंद्र अपने किसी काम से अपनी बाइक से कस्बा लावड़ गया था। वापस घर आते समय लावड़-मसूरी मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक का पहिया निकाला और सिपाही देवेंद्र की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। ट्रक के पहिए की चपेट में आने से सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को मोदीपुरम एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सिपाही ने दम तोड़ दिया।

मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। आसपास के लोगों की मानें तो हादसे के दौरान सिपाही ने हेलमेट लगाया हुआ था, लेकिन पहिए की गति इतनी थी कि टक्कर के बाद हेलमेट भी टूट गया और सिपाही की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *