• Tue. Oct 22nd, 2024

अमेठी के आठ केंद्रों पर पुलिस भर्ती परीक्षा शुरू हुई,सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम …

Byadmin

Feb 18, 2024 #Amethi, #latest news
Report By: Anjani Kumar Mishra Amethi (UP)

यूपी के अमेठी में पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर कडी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अंतिम दिन की पहली पाली की परीक्षा शुरू हो गई।जिले के आठ परीक्षा केंद्र पर दो पालियों में आज परीक्षा को संपन्न कराया जाना है।इनमें परीक्षा के अंतिम दिन प्रथम पाली में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक तो दूसरी पाली कि परीक्षा 3 बजे से पांच बजे तक होगी।पहले दिन की परीक्षा जिले में शांति पूर्ण ढंग से शुरू हुई ।

जिले के आठ केद्रों पर हो रही है परीक्षा

आपको बता दें कि पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए जिले में आठ परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं इन आठ परीक्षा केंद्रों में प्रथम पाली में आज छात्र छात्राओं ने पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा सम्पन्न की।आज 7584 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रहे कड़े इंतजाम

यूपी पुलिस की परीक्षा को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है।अलग-अलग परीक्षा केद्रों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। इसके साथ सेक्टर मजिस्ट्रेट जोंनल मजिस्ट्रेट और पर्यवेक्षकों की तैनाती की गई है जो परीक्षा को सकुशल संपन्न करने के लिए परीक्षा केंद्र पर भ्रमणशील है।बायोमेट्रिक चेकिंग अभियान के साथ-साथ सघन तलाशी के बाद ही परीक्षार्थियों को अंदर जाने की अनुमति दी गई।सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरों को लगाया गया है।

डीएम एसपी ने भी परीक्षा केंद्र का लिया जायजा

उत्तर प्रदेश पुलिस की परीक्षा निर्बाध रूप से संपन्न हो सके इसके लिए अमेठी जिलाधिकारी निशा अनंत और पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इलामारन जी अधिकतर परीक्षा केंद्रों पर जाकर निरीक्षण कर रहे है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *