• Wed. Oct 16th, 2024

शापिंग मॉल का स्लाइडर टूटने से हादसा,महिला का पैर टूटा,पुलिस ने की मॉल प्रशासन से पूछताछ

Report By : Ankit Srivastav Noida, ICN Network

शहर के शॉपिंग मॉल में हादसे काम होने काम नाम नहीं ले रहे है। सेक्टर-143 स्थित गुलशन इकाना में रहने वाले मनीष वर्मा ने सेक्टर-142 कोतवाली में शिकायत दी है कि वह परिवार के आठ सदस्यों साथ शुक्रवार देर रात सेक्टर-137 स्थित भूटानी साइबर मॉल में गए थे।

वापस आते वक्त मॉल का सलाइडिंग गेट उनकी साली नेहा कात्याल (37) के ऊपर गिर गया। घटना में पास में मौजूद उनका पांच साल का बेटा बाल-बाल बचा है। घटना के बाद वहां मौजूद गार्ड से मदद मांगी, लेकिन वहां कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। किसी तरह टूटे स्लाइडिंग दरवाजे को हटाकर साली को इलाज के लिए सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी एक्सरे जांच हुई। डॉक्टरों ने पैर में फ्रैक्चर बताया है।

बेहतर इलाज के लिए वह मुंबई रवाना हो गई है। उनका घर भी मुंबई में है। मॉल प्रबंधन की लापरवाही से किसी की भी जान भी जा सकती थी। मामले में प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस से की है, लेकिन पुलिस ने अबतक केस दर्ज नहीं किया है। गेट का वजन दो टन बताया जा रहा है।

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एक वीडियो में एक तरफ टूटा हुआ गेट जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है और आसपास लोग जमा हैं। दूसरे वीडियो में घायल महिला जमीन पर बैठ मदद की गुहार लगा रही है। उसके पैर में चोट लगी है। लोगों ने वीडियो को नोएडा पुलिस को टैग कर कार्रवाई की मांग की है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *