• Sat. Jul 27th, 2024

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा की राहुल गांधी कूड़ेदान मास्टर ,कांग्रेस को कूड़ेदान में डाल दिया

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- राहुल गांधी कूड़ेदान मास्टर हैं। उन्हें कूड़ेदान का बड़ा अनुभव है। मनमोहन जी का एक ऑर्डिनेंस फाड़कर कूड़ेदान में फेंक दिया था। 13-14 साल में पूरी कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक दिया।

राहुल गांधी के बयान पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ‘राहुल गांधी को कूड़ेदान का बड़ा अनुभव है। मनमोहन जी का एक ऑर्डिनेंस फाड़कर कूड़ेदान में फेंक दिया था। 13-14 साल में पूरी कांग्रेस को कूड़ेदान में फेंक दिया।

कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जो सोनिया जी, राजीव जी, इंदिरा जी के साथ थे उन सब को भी कूड़ेदान में फेंक दिया। राहुल गांधी की चले तो इस देश को कूड़ेदान में फेंक दें। वे कूड़ेदान मास्टर हैं। वे किसी को भी कूड़ेदान में फेंक सकते हैं। सनातन को कूड़ेदान में फेंकना चाहते हैं।

कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जो सोनिया जी, राजीव जी, इंदिरा जी के साथ थे, उन सब को भी कूड़ेदान में फेंक दिया। राहुल गांधी की चले, तो इस देश को कूड़ेदान में फेंक दें। सनातन को कूड़ेदान में फेंकना चाहते हैं।

दरअसल, राहुल गांधी आए दिन रैली में कहते हैं कि सरकार बनी तो अग्निवीर योजना को फाड़कर कूड़ेदान में डाल देंगे।

इधर, महराजगंज में CM योगी ने जनसभा में कहा- सपा-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी की सत्ता में भ्रष्टाचार और घोटाले को बढ़ावा मिला है। सनातन धर्म के लिए हम सत्ता को ठुकरा सकते हैं, तो देश और धर्म के लिए हम सब कुछ न्योछावर भी कर सकते हैं। हमारे आगे-पीछे कोई नहीं है, जो है जनता ही है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *