• Sat. Jul 27th, 2024

प्लास्टिक सर्जरी करवाए जाने को लेकर अभिनेता राजकुमार राव ने दिया जवाब,आप भी जानिए…

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘श्रीकांत’ के प्रमोशन पर जुटे हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वायरल हुई जिसके बाद से यह चर्चा शुरू हो गई कि एक्टर ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

अब इस मामले पर सफाई देते हुए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि उन्होंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई। उन्होंने वह फोटो देखा और इस पर हो रही बहस उन्हें बहुत फनी लगी।

इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ‘आपने खुद अगर वो तस्वीर देखी हो तो, वो मेरे जैसी लग भी नहीं रही। ये बहुत फनी है क्योंकि वो मैं हूं ही नहीं। मुझे लगता है कि किसी ने मेरे साथ फ्रैंक किया है। मुझे पक्का यकीन है कि वो फोटो एडिट की गई है। इस फोटो में मैं एक दम के-पॉपस्टार जैसा लग रहा हूं।’

इंटरव्यू में एक्टर ने यह भी बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कॉन्फिडेंट दिखने के लिए चिन फिलर करवाया था। राजकुमार ने कहा- ‘जब मैंने करियर की शुरुआत की थी तब लोग मेरे लुक्स पर कमेंट करते थे। करीब 8-9 साल पहले, मैंने फिलर वर्क करवाया था चिन पर। ऐसा मैंने कॉन्फिडेंट फील करने के लिए करवाया था।

दिलजीत के कॉन्सर्ट से वायरल हुआ था फोटो राजकुमार का यह फोटो दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट से वायरल हुआ था। इसमें उनकी चिन बेहद शार्प नजर आ रही है। इसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यह चर्चा शुरू हो गई थी कि राजकुमार ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *