• Sat. Jul 27th, 2024

Entertainment : एक्ट्रेस Paayal Jain के नये रोमैंटिक सॉन्ग ” Ye Naina ” में उनकी परफॉरमेंस ने छुआ सभी का दिल .. देखें सॉन्ग वीडियो। ….

Song Video

Talent : पॉपुलर यूट्यूबर – एक्ट्रेस “Paayal Jain” ये नाम कोई लोगों से अछूता नहीं जो लोग यूट्यूब कि वाइन्स और वीडियोस के फैन्स या यूँ कहें कहें विएवेर्स हैं वो ” Paayal Jain और Teena Jain ” के दिलचस्प वीडियोस को कैसे भूल सकते हैं ।

YouTube Channel Link https://youtube.com/@thepaayaljain

अपने टैलेंट से पहले ही सफलता की बुंलदियों की छू रही पायल जैन इस बार एक रोमैंटिक Music वीडियो में नज़र आ रही हैं ,जिसमें इन्होंने अपने किरदार और एक्ट से अपने co – actor “Mohak Narang” के साथ मिलकर इस वीडियो सॉन्ग में चार चाँद लगा दिये हैं। इस सॉन्ग की बात की जाये तो यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही ये सॉन्ग वायरल हो गया और हो भी क्यों ना आखिर पूरी टीम ने इस सांग को इतना खूबसूरत बनाया है की मानो जैसी कि कोई फ़िल्म चलरी हो । सांग की टीम की बात की जाये तो इस की सिंगर “Rupali Jagga” हैं और म्यूज़िक कंपोजर “Annkur R Pathakk” हैं । सॉन्ग सुनने में जितना अच्छा है उसकी गरिमा को रखते हुए इसके डायरेक्टर “Lokesh Nagwal” और प्रोडूसर “Ajay Jain” ने वीडियो में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है।

बहुत ही जल्द “Paayal Jain ” अपने फैंस के लिए और भी कई सरप्राइसिज़ लेकर आ रही हैं।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *