• Sat. Jul 27th, 2024

Bollywood : पठान की 1000 करोड़ की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद शाहरुख खान ने रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज पर 10 करोड़ रुपये खर्च किए…

Mumbai : शाहरुख खान की हालिया रिलीज ‘पठान’ ने भारत और दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने वर्ल्डवाइड ग्रॉस 1050 करोड़ और भारत में 525 करोड़ नेट हिंदी कलेक्ट की है। शाहरुख की इसी साल दो और फिल्में ‘जवान’ और ‘डंकी’ रिलीज होंगी।

कल शाहरुख खान की नई खरीदी गई रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उपयोगकर्ताओं ने बताया कि यह 10 करोड़ रुपये की कार कुछ फिल्मों के आजीवन संग्रह से अधिक मूल्य की है और बॉयकॉट गिरोह का भी मज़ाक उड़ाया जिन्होंने दावा किया कि वे शाहरुख को सड़क पर लाएंगे।

यह एकमात्र नया लक्ज़री पीस नहीं है जिसमें SRK ने निवेश किया है। अभिनेता ने पिछले महीने ही सुर्खियाँ बटोरी थीं, जब उन्हें पठान की सफलता के जश्न के दौरान अनुमानित 5 करोड़ रुपये की घड़ी में रॉक करते हुए देखा गया था। चमकीली नीली घड़ी जिसने सबका ध्यान खींचा वह लक्ज़री ब्रांड ऑडेमर्स पिगुएट – रॉयल ओक परपेचुअल कैलेंडर वॉच की थी। इस पर 4,98,23,986 करोड़ रुपये खर्च होने का अनुमान है।

India Core News

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *