• Wed. Oct 16th, 2024

BSP के सभी पदों से हटने के बाद आकाश आनंद ने X पर दी प्रतिक्रिया,लिखा बहन जी आपका आदेश सिर माथे पर

Report By : Rishabh Singh, ICN Network

बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद को पद से हटाए जाने के बाद पहली प्रतिक्रिया आई। उन्होंने X पर लिखा- बहनजी आपका देश सिर माथे पर। आपके संघर्षों की वजह से हमारे समाज को एक राजनीतिक ताकत मिली है। अपने समाज के लिए मैं अपनी अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा।

मायावती ने तीसरे फेज की वोटिंग के बाद मंगलवार रात 9.30 बजे आकाश से पार्टी की सभी जिम्मेदारियां छीन लीं। बसपा सुप्रीमो ने उन्हें उत्तराधिकारी के साथ ही पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर पद से हटा दिया।

उन्होंने X पर लिखा था- आकाश अभी मैच्योर नहीं हैं, इसलिए जब तक वह मैच्योर नहीं होते हैं, उनको दोनों जिम्मेदारियों से हटाया जाता है।

आकाश को हटाए जाने के बाद अखिलेश यादव ने मायावती पर तंज कसा। बुधवार को उन्होंने लिखा-चुनाव में बसपा के हाथ से बाजी निकल चुकी है। एक भी सीट आती हुई नहीं दिख रही है। अपना वोट सपा को दें या जहां इंडिया गठबंधन का प्रत्याशी हो वहां डालकर संविधान और आरक्षण विरोधी भाजपा को हराएं।

अखिलेश की इस पोस्ट पर मायावती ने जवाब देते हुए X पर लिखा- सपा का चाल, चरित्र और चेहरा हमेशा की तरह आज भी जबरदस्त दलित, अति-पिछड़ा, आरक्षण विरोधी है। सपा के कार्यकाल में उनके नाम पर बने पार्कों विश्वविद्यालयों से नाम हटाया गया। जो इनकी मानसिकता को उजागर करता है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *