• Thu. Sep 12th, 2024

सपा और बीजेपी के बाद बसपा ने भी गाजीपुर से लोकसभा उम्मीदवार का किया ऐलान,प्रत्याशी ने कहा एक नकल माफिया तो दूसरा असल माफिया

Report By : Rishabh Singh,ICN Network

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पारस राय की घोषणा हो चुकी है। वही आज अंबेडकर जयंती के अवसर पर मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी मंडल विनोद बागड़ी ने उमेश सिंह को गाजीपुर लोकसभा से बसपा प्रत्याशी होने की घोषणा किया। अपने नाम घोषणा के बाद उमेश सिंह ने सपा और भाजपा प्रत्याशी पर वार करते हुए कहा कि दोनों माफिया है एक नकल माफिया है तो दूसरा असल माफिया है।

उन्होंने कहा कि गाजीपुर वीरों की धरती रही है। क्रांतिकारियों का जिला रहा है। यहां कलम के सिपाही पैदा हुए हैं। यह दुर्भाग्य रहा कि जनपद कुछ दिन माफियाओं के चंगुल में रहा इस दौरान उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी से भी माफिया और भारतीय जनता पार्टी से भी माफिया है कोई नकल माफिया है तो कोई असल में माफिया है ऐसे में गजानन ही रक्षा करेंगे नकल और असल माफिया है।

गाजीपुर की बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी की तलाश कर रही थी। जिसकी तलाश आज पूरी हुई है। घोषित किया गया जिसके लिए सभी पदाधिकारी के बीच प्रत्याशी चुना गया है।

इस दौरान उन्होंने अफजाल अंसारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ दिन पहले अपने से प्रचार कराया जा रहा था कि वह मसीहा है और मसीहा गायब हो गया और गरीब का गरीब वही रहा, हमने तो उन्हें भगाया भी नहीं और छोडा भी नहीं, संसद से भी इस्तीफा नहीं दिया, ऐसे में जनता अपना सांसद चुनती है।

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद मुस्लिम वोटर का क्या रुख होगा इस पर उन्होंने कहा कि जो इस दुनिया में नहीं रहा उसके प्रति हमारी संवेदना है उनके बारे में अगर कोई सवाल ना करें तो बेहतर है।

By admin

Journalist & Entertainer Ankit Srivastav ( Ankshree)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *