• Tue. Apr 30th, 2024

फिल्मी के ब्लाकबस्टर होने के बाद इस एक्ट्रेस ने बढ़ा दी अपनी फीस,फिल्म ने 900 करोड़ का किया था बिजनेस

Report By : ICN Network

रश्मिका मंदाना इन दिनों ‘एनिमल’ की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का रोल निभाया था। इस बीच खबर आई कि रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है ।अब इस पर रिएक्शन देते हुए एक्ट्रेस सच कर दिया ।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दावा किया गया है कि रश्मिका मंदाना ने ‘एनिमल’ के बाद अपनी फीस में बड़ा इजाफा किया है ,अब वह एक मूवी के लिए मेकर्स से 4 से 4.5 करोड़ रुपये ले रही हैं।अब इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए रश्मिका मंदाना ने सच जाहिर किया है।

रश्मिका मंदाना ने पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मुझे हैरानी हो रही है कि ये सब कौन कह रहा है? ये सब देखने के बाद मुझे लगता है ,कि सच में मुझे इस पर विचार करना चाहिए।अगर मुझसे मेकर्स पूछेंगे कि ऐसा क्यों? तो बस मैं इतना कह दूंगी कि मीडिया में ऐसी बातें हो रही हैं सर… और मुझे लगता कि मुझे उनकी बातों पर खरा उतरना चाहिए. मैं क्या करूं? इस तरह रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस बढ़ाने की खबर को इशारों-इशारों में खारिज कर दिया।

एनिमल’ की सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई है।संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म में उन्होंने गीतांजलि का किरदार निभाया था। जिसे बहुत पसंद किया गय रिलीज के बाद ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर छा थी ,ताबड़तोड़ 900 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया था. अब चर्चा है कि ‘एनिमल’ के सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ में भी रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *